INDORE NEWS- जोबट में वोट के लिए इंदौर में स्टूडेंट्स को डिनर पार्टी

इंदौर
। मध्यप्रदेश में जारी लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव प्रचार अभियान के बीच जोबट विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी को वोट दिलाने के लिए इंदौर शहर में डिनर पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी जोबट विधानसभा के प्रभारी एवं भाजपा विधायक रमेश मेंदोला द्वारा दी गई। दरअसल जोबट विधानसभा क्षेत्र के 20,000 स्टूडेंट्स इंदौर में पढ़ते हैं। सभी को आश्वासन दिया गया कि यदि वह अपने परिवार का वोट सुनिश्चित करते हैं तो इंदौर में उन्हें सभी प्रकार की सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

हिंदू युवा जनजाति संगठन के बैनर तले शुभकारज गार्डन में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल हुए स्टूडेंट को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर में विधायक रमेश मेंदोला की समानांतर सरकार चलती है। जो काम सरकार नहीं कर सकती वह काम दादा दयालु कर देते हैं। (महत्वपूर्ण INDORE LOCAL NEWS के लिए कृपया लिंक पर क्लिक करें)

श्री कैलाश विजयवर्गीय ने आश्वस्त किया कि रमेश मेंदोला और उनके चिरंजीव विधायक आकाश विजयवर्गीय जोबट विधानसभा से इंदौर में पढ़ने आए स्टूडेंट्स को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य यह था कि मौजूद विद्यार्थी अपने परिवार जनों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने के लिए बातचीत करें। कांग्रेस पार्टी ने इस पर आपत्ति जताई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here