BHOPAL NEWS- आश्रम-3 के खिलाफ संत समाज ने प्रकाश झा को अल्टीमेटम दिया

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बॉलीवुड फिल्म मेकर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 के खिलाफ बजरंग दल के बाद संत समाज ने भी मोर्चा खोल लिया है। संत समाज का कहना है कि यदि प्रकाश झा ने अपनी वेब सीरीज का नाम नहीं बदला तो परिणाम भुगतने होंगे। संत समाज चुप नहीं बैठेगा। अन्य महत्वपूर्ण BHOPAL LOCAL NEWS के लिए कृपया लिंक पर क्लिक करें।

अखिल भारतीय संत समिति के पदाधिकारियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को भी वापस लेने की मांग की है। संत समिति का कहना है कि इस तरह के खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। यदि प्रकाश झा नाम नहीं बदलते और सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती तो संत समाज सड़कों पर उतर आएगा। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की राजधानी में पहली भी संत समाज द्वारा देश भर की सुर्खियों में आने वाले हैं विरोध प्रदर्शन किए जा चुके हैं। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी नाम पर आपत्ति जताई है 

उल्लेखनीय है कि बजरंग दल के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने भले ही प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हो परंतु मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने प्रकाश झा की वेब सीरीज के नाम आश्रम-3 पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि फिल्म मेकर्स एवं वेब सीरीज के निर्माताओं को इस प्रकार के विवादास्पद नाम रखने से बचना चाहिए।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here