GWALIOR NEWS- डिप्टी कमिश्नर हाउसिंग बोर्ड सहित पूरे स्टाफ का वेतन रोका

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश हाऊसिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर बोर्ड के आयुक्त श्री भरत यादव ने ग्वालियर हाऊसिंग बोर्ड सर्किल के उपायुक्त का मय स्टाफ सहित वेतन रोकने के आदेश दिए। श्री यादव शुक्रवार को पर्यावास भवन में बोर्ड के अधिकारियों के साथ वर्चुअल टी.एल. बैठक में कार्यो की समीक्षा कर रहे थे। श्री यादव ने संपत्ति के संबंध में नोटिस डिस्ट्रीब्यूशन के लिए सभी अधिकारियों को 10 नवंबर तक का टारगेट पूरा करने के लिए कहा है। 

आयुक्त श्री यादव ने ग्वालियर बोर्ड के अधिकारियों को सम्पत्ति से संबंधित मात्र 29 नोटिस तामील करने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने संपत्ति अधिकारी को भी इस संबंध में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। श्री यादव ने इंदौर के अधिकारी श्री यशवंत दोहरे से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। श्री दोहरे आपरेशन के बाद घर से ही वर्चुअली बैठक में शामिल हुए थे। श्री यादव ने खंडवा में और अधिक तेजी से काम करने के लिए कहा। जबलपुर में जबलपुर सर्किल 2 को छोड़कर शेष सभी जगह संपत्ति संबंधी नोटिस की तामीली में प्रोग्रेस की है। रीवा इस कार्य में प्रदेश में दूसरे नंबर पर आया है।

ऑन लाइन ट्रांजेक्शन बढ़ाएं

हाऊसिंग बोर्ड की मुख्य प्रशासनिक अधिकारी सुश्री बिदिशा मुखर्जी ने सभी अधिकारियों को ऑन लाइन ट्रांजेक्शन के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि इससे जहां समय की बचत होती है, वहीं आम आदमी को कार्यालय के चक्कर नहीं लगाना पड़ते। अधिकारियों को मार्केटिंग पर केंद्रित प्रजेन्टेशन के माध्यम से व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति में कार्य-कुशलता बढ़ाने एवं ग्राहक को संतुष्ट करने के तरीके बताए गए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !