Google TV APP यहां से DOWNLOAD करें- सैकड़ों चैनल फ्री में देखने को मिलेंगे

YouTube की धमाकेदार सफलता के बाद अब गूगल टीवी भारत में सैकड़ों टीवी चैनल फ्री में दिखाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए कोई स्पेशल टीवी खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। केवल एक छोटी सी Chromecast डिवाइस लगा देने के बाद परिवार का कोई भी सदस्य रिमोट कंट्रोल से टीवी चला सकता है। इसके लिए ना तो आपको किसी केबल कनेक्शन की जरूरत है और ना ही डिश एंटीना की। आपके घर का वाईफाई जो सभी मोबाइल फोन को फ्री इंटरनेट उपलब्ध कराता है, उसी की मदद से गूगल टीवी काम करेगा। यानी गूगल टीवी का मासिक खर्चा जीरो पैसा होगा।

Google TV पहले से ही कई स्ट्रीमिंग ऐप्स जैसे Disney+ Hotstar, Netflix, और बहुत कुछ को सपोर्ट करता है। Google TV जल्द ही यूजर्स को फ्री टीवी चैनल ऑफर कर सकता है। प्रोटोकॉल रिपोर्ट में कहा गया है कि मुफ्त स्ट्रीमिंग चैनल इस साल की शुरुआत में या 2022 में अपने स्मार्ट टीवी भागीदारों के साथ Google टीवी पर लॉन्च हो सकते हैं। इसके अतिरिक्त, क्रोमकास्ट मालिक एक लाइव टीवी मेनू के माध्यम से चैनल ब्राउज़ करने में सक्षम होंगे। 

इन सब्सक्रिप्शन-आधारित लाइव चैनलों के साथ नए मुफ्त टीवी चैनल पेश किए जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि इन चैनलों में विज्ञापन ब्रेक और ऑन-स्क्रीन ग्राफिक्स हो सकते हैं। ये प्रयास उसी तरह के हैं जैसे सैमसंग अपनी स्मार्ट टीवी रेंज पर हर महीने टीवी प्लस सेवा पेश करता है। Click here to download Google TV mobile application from Google Play Store


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here