MP NEWS- ध्वजारोहण के बाद कमलनाथ जिंदाबाद के नारे, भारत से ऊपर भाजपा का झंडा

भोपाल
। स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सारे देश में ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान गाया जाता है परंतु छिंदवाड़ा में कमलनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए गए। दूसरा वीडियो आगर मालवा की भारतीय जनता पार्टी कार्यालय का है यहां भारत के राष्ट्रध्वज के ऊपर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाया गया। 

हर विशेष मौके पर कमलनाथ वायरल हो जाते हैं 

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ जिन्हें राजनीति और संसदीय कार्य व्यवस्था का 40 साल का अनुभव है, हर विशेष मौके पर किसी न किसी कारण से वायरल जरूर हो जाते हैं। होली का एक फोटो तो लोगों ने संभाल के रखा है। आज स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में कमलनाथ ने ध्वजारोहण किया। नियमानुसार इसके बाद राष्ट्रगान का गायन किया जाता है परंतु छिंदवाड़ा में कमलनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए गए। 

आगर मालवा में राष्ट्रध्वज से ऊपर भाजपा का झंडा 

भारतीय जनता पार्टी में ध्वज के सम्मान का बड़ा ख्याल रखा जाता है। राष्ट्रध्वज के अपमान को राष्ट्र का अपमान माना जाता है। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर राष्ट्रध्वज के आसपास भाजपा के 3 झंडे दिखाई दिए। दो झंडे दाएं-बाएं थे और एक कुछ इस तरह से लगाया गया था कि वह स्वास्थ से ज्यादा ऊंचा दिखाई दे।

गुना में ध्वज का दंड तोड़ दिया

यह वीडियो भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय गुना का बताया गया है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा ध्वजारोहण किया जाना था। भारत की ध्वज संहिता के अनुसार दंड स्थापित नहीं किया गया बल्कि रेलिंग पर एक डंडे में राष्ट्रध्वज अटका दिया गया। फिर विधायक महोदय ने रस्सी को इतनी जोर से खींचा की ध्वज का दंड टूट गया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here