Loading...    
   


SUNIL MOOLCHANDANI गिरफ्तार, CHINAR REALTY PRIVATE LIMITED के डायरेक्टर हैं

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में धोखाधड़ी के आरोपित चिनार बिल्डर्स के मालिक सुनील मूलचंदानी को मिसरोद पुलिस ने पांच माह बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पर चेक बाउंस के कई मामले लंबित हैं। आरोपित के पिता को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। 

मिसरोद थाना पुलिस के मुताबिक बीती जनवरी में रमेश कुमार भावनानी, शीतल देवी, पिनन चावला, रोशन चावला, दर्शन चावला आदि ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि उनकी करीब 23 एकड़ जमीन ग्राम समरधा में है। वर्ष 2009 में उन्होंने अपनी जमीन का अनुबंध एक प्रोजेक्ट के लिए सुनील मूलचंदानी से किया था। इस प्रोजेक्ट के तहत वर्ष 2014 तक करीब 2200 फ्लैट्स और शॉपिंग मॉल सहित अन्य निर्माण कार्य होना था।

शिकायत के अनुसार सुनील ने भूमिस्वामियों को झांसे में लेकर उक्त जमीन को डीएचएफएल होम लोन फायनेंस कंपनी में गिरवी रखवाकर 44 करोड़ का लोन ले लिया। प्रोजेक्ट पूरा नहीं हुआ तो दोबारा 44 करोड़ का लोन लिया गया। इसके बाद भी काम पूरा नहीं हुआ, तो तीन साल पहले 100 करोड़ का लोन लिया। इसके बाद भी प्रोजेक्ट्स का काम पूरा नहीं हो पाया। इसके साथ ही बैंक द्वारा केवल तीन एनओसी जारी की गई थी, लेकिन सुनील ने फर्जी एनओसी बनाकर कई रजिस्ट्रियां भी करवा दी। इस काम में बैंक कर्मचारियों की भी मिलीभगत रही।

शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने सुनील मूलचंदानी, गोपीचंद मूलचंदानी, डीएचएफएल बैंक के निदेशक कपिल वाधवान, डायरेक्टर धीरज वाधवान समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया था।

About SUNIL MOOLCHANDANI

Sunil Moolchandani is registered with Ministry of Corporate Affairs (MCA). Their DIN is 00088586. Following is their current and past directorship holdings.

SYNERGY COLONIZERS PRIVATE LIMITED Wholetime Director 22 December 2006
CHINAR RETAILS AND INFRASTRUCTURE PVT.LTD. Director 07 December 2005
CHINAR REALTY PRIVATE LIMITED Director 15 January 1999
HNM LEASING AND FINANCE PRIVATE LIMITED Director 19 December 1994
CONFEDERATION OF REAL ESTATE DEVELOPERSASSOCIATION OF INDIA - BHOPAL CHAPTER (CREDAI BHOPAL) Director 18 November 2011


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here