MANDALA में बिना वैक्सीन सरकारी ऑफिसों में प्रवेश प्रतिबंधित - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन के रिकॉर्ड बनाए जा रहे हैं। शिवराज सिंह सरकार अभियान चलाकर लोगों को जागरूक कर रही है लेकिन मध्यप्रदेश के मंडला पुष्पेंद्र अहाके ने जनता को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के बजाए मजबूर कर दिया। उन्होंने एक आदेश जारी किया है जिसके अनुसार जिस व्यक्ति ने वैक्सीनेशन नहीं कराया है वह उनके क्षेत्राधिकार में राजस्व विभाग के किसी भी ऑफिस में प्रवेश नहीं कर सकता। 

जानकारी के अनुसार मंडला के एसडीएम पुष्पेंद्र अहाके ने एक आदेश जारी किया है। इस आदेश के अनुसार जिस व्यक्ति ने वैक्सीन नहीं लगवाई है वह व्यक्ति एसडीएम कार्यालय अथवा उनके अधीन आने वाले तहसील कार्यालय में प्रवेश नहीं कर सकता। इतना ही नहीं वह व्यक्ति पटवारी से मुलाकात भी नहीं कर सकता। यानी यदि आपको तहसील कार्यालय से कोई काम है तो सबसे पहले आपको वैक्सीन लगवानी होगी। राजस्व विभाग के कार्यालयों में प्रवेश करने से पहले टीकाकरण का प्रमाण पत्र दिखाना अनिवार्य है। 

एसडीएम पुष्पेंद्र अहाके का कहना है कि लोगों में कोरोना वैक्सीन के प्रति फैली भ्रांतियों को दूर करने के लिए यह आदेश जारी किया गया है। अचानक जारी हुए इस आदेश के कारण कई लोगों को तहसील कार्यालय से वापस जाना पड़ रहा है। बताने की आवश्यकता नहीं कि यदि किसी व्यक्ति को तहसील कार्यालय में कोई काम होता है तो उसे पूरे दिन का समय निकालना पड़ता है।

24 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here