Loading...    
   


KHARGONE में कोरोना कर्फ्यू की नई गाइडलाइन, शवयात्रा में सिर्फ 5 लोगों की अनुमति - MP NEWS

खरगोन।
 मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग की अध्यक्षता में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की तीसरी बैठक बुधवार को हुई। मंत्री डंग ने आगामी आदेश तक शादी और मृत्यु भोज के कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश दिए। पूर्व में जारी अनुमतियां निरस्त हाेगी। शवयात्रा में 5 से ज्यादा लोगों की अनुमति नहीं होगी।  

बैठक में ऑक्सीजन प्लांट के बारे में बताया गया कि प्लांट के लिए बेसमेंट तैयार हो गया है। आगामी 7 दिनों में प्लांट की मशीन लगाई जाएगी। ठेकेदार से इस संबंध में निरंतर समन्वय किया जा रहा है। संकट प्रबंधन समूह के सदस्यों ने रेमडेसिवीर इंजेक्शन को लेकर भी जानकारी ली। मंत्री डंग ने कहा कि जिन मरीजों को रेमडेसिवीर इंजेक्शन लगाए जा रहे है उनकी सूची भी प्रतिदिन जारी की जाए।

मंत्री डंग ने जिले में कोरोना कर्फ्यू के पालन को लेकर भी जानकारी ली। विधायकों से कहा कि कोरोना कर्फ्यू का पालन कराना हमारी भी जिम्मेदारी है। सभी विधायक अपनी विधानसभा क्षेत्र में आवश्यक कदम उठाए। सभी एसडीएम, तहसीलदार और टीआई भी शहरी क्षेत्रों में कोरोना कर्फ्यू का पालन सख्ती से कराए।

05 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here