Loading...    
   


DAMOH उप चुनाव प्रचार से लौटे मंत्री कोरोना पॉजिटिव - Madhyapradesh news

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के परिवहन एवं राजस्व विभाग के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी देते हुए उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वह सावधान रहें एवं अपनी जांच कराएं। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश का ओवरऑल पॉजिटिविटी रेट 10% से अधिक चल रहा है। यानी प्रत्येक 100 में से 10 सैंपल पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। 

पुराने वाले लक्षण नहीं है फिर भी पॉजिटिव आया हूं: मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

शिवराज सिंह चौहान में राजस्व विभाग एवं परिवहन विभाग के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कहा कि 'कल मैंने कोरोना की जांच कराई थी, आज उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सबसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आया हो वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें। आज जो अभी देख रहा हूं कि पहले सर्दी-जुकाम होती थी, गला दुखता था, मुंह में कड़वाहड़ होती थी, यह सब मुझे नहीं लग रहा है, फिर भी पॉजिटिव आया हूं तो सभी से निवेदन है कि सतर्क रहें और मास्क जरूर लगाएं और जांच जरूर कराएं।' 

दमोह विधानसभा उपचुनाव में प्रचार कर रहे थे गोविंद सिंह राजपूत 

बताना जरूरी है कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत अपने गृह क्षेत्र सागर के नजदीक दमोह में विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। 30 मार्च को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भारतीय जनता पार्टी के अन्य कई प्रमुख नेताओं, भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के साथ आम सभा को संबोधित किया था। इस कार्यक्रम में गोविंद सिंह राजपूत ने फेस मास्क नहीं पहना था, बावजूद इसके ना तो मुख्यमंत्री ने उन्हें रोका और ना ही प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें टोका।

01 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here