Loading...    
   


BHOPAL में कर्मचारियों के लिए स्पेशल कोरोना हेल्प सेल गठित करने की मांग - EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। शोएब सिद्दीकी, प्रदेश सचिव एवं पवन बंशीवार विभागीय अध्यक्ष, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, मध्य प्रदेश कर्मचारी काँग्रेस भोपाल ने भोपाल कलेक्टर से मांग की है कि जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से जिले में कई अधिकारियों/ कर्मचारियों की मृत्यु हो चुकी है, कई संक्रमित हैं। परिवार परेशान हो रहे हैं। इसलिए शासकीय कर्मचारियों के लिए अलग से कोरोना हेल्पलाइन सेल गठित की जाए। 

साथ ही कई अधिकारी एवं कर्मचारी कोरोना संक्रमित होकर उपचारत हैं जिसके कारण शासकीय अधिकारी/कर्मचारी व उनके परिवारजनों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कृपया परेशानियों को दृष्टिगत रखते हुए जिले में पदस्थ शासकीय अधिकारी/ कर्मचारियों के हितों एवं स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कोरोना संक्रमित अधिकारी/कर्मचारी एवं उनके परिवाजनों के लिए एक विशेष सेल कोरोना योद्धा का गठन किया जाने का अनुरोध है।

1. सेल द्वारा जिले में कोरोना से संक्रमित अधिकारी/ कर्मचारी एवं उनके परिवार को उपचार में मदद करना।
2. किस अस्पताल में कोविड बेड उपलब्ध है उसकी जानकारी उपलब्ध कराना।
3. आवश्यकता होने पर रेमेडीसिविर इंजेक्शन या जीवन रक्षक दवाइयां उपलब्ध कराने में मदद करना।
4. शासकीय अथवा निजी चिकित्सालय में उपचारत अधिकारी/ कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों को उपचार में मदद करना।

5. समस्त शासकीय अधिकारियों/ कर्मचारियों की कोरोना टेस्टिंग की व्यवस्था करना।
6. कोविड 19 बीमारी के कारण शासकीय अधिकारी/ कर्मचारी की मृत्यु हो जाने पर कोरोना योद्धा योजना अंतर्गत उसके परिवार को शासन से सहायता दिलाने हेतु आवश्यक कार्यवाही करना।

कृपया उपरोक्त अनुसार सेल का गठन करने का कष्ट करें। जिससे कि जिला अंतर्गत पदस्थ अधिकारी/कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों को इस कोविड-19 महामारी में राहत प्रदान हो सके। मध्यप्रदेश कर्मचारी काँग्रेस आपका सदैव आभारी रहेगा।

23 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here