Loading...    
   


राहुल गांधी समझ गए, बिना सिंधिया के मध्य प्रदेश में कांग्रेस शून्य हैं: नरोत्तम मिश्रा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज राहुल गांधी के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें उन्होंने कहा था कि ' ज्योतिरादित्य सिंधिया यदि कांग्रेस में रहते तो एक दिन मुख्यमंत्री बन जाते हैं। बीजेपी में जाकर बैकबेंचर बन गए हैं। डॉ मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को बहुत जल्दी समझ में आ गया है कि मध्यप्रदेश में बिना सिंधिया के कांग्रेस के शून्य है। (ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में राहुल गांधी का बयान पढ़ने यहां क्लिक करें)

राहुल गांधी में किसी को मुख्यमंत्री बनाने की क्षमता है तो सचिन पायलट को बनाकर दिखाएं

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत जल्दी समझ में आ गया आदरणीय राहुल गांधी जी को कि बिना सिंधिया के मध्य प्रदेश में कांग्रेस 0 है। अच्छा यदि मान लें, वह ऐसा कर सकते हैं तो एक प्रयोग करें राजस्थान में। सचिन पायलट जी को मुख्यमंत्री बना दें। 

सिंधिया का चेहरा दिखाकर चुनाव लड़ा और जीत गए तो कमलनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया: नरोत्तम मिश्रा

2 साल में जो लोग कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए वह मुख्यमंत्री बनाने की बातें कर रहे हैं। दूल्हा बनाकर मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया था सिंधिया जी को। 2018 का विधानसभा चुनाव ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे पर लड़ा और जैसे ही सरकार बनी तो बुजुर्ग से भांवरें कर दीं। 

9 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here