Loading...    
   


JABALPUR: ट्रेन से लापता युवक की लाश नदी में मिली - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के रिश्ते के भाइयाें के साथ मैहर से दर्शन कर लौटते समय अचानक ट्रेन से गायब होने वाले युवक की हिरन नदी में लाश मिली। तीसरे दिन लाश मिलने के बाद परिजनों ने शव की पहचान की। खितौला पुलिस ने मामला जांच में लिया है। तीन दिन तक परिजन रेलवे स्टेशन और उसके आसपास उसकी तलाश कर रहे थे।   

पुलिस के अनुसार टेमरभीटा गोराबाजार निवासी अजय चक्रवर्ती (20) फुफेरे भाई बरगी नगर निवासी राजा चक्रवर्ती (25) और महेंद्र चक्रवर्ती के साथ छह मार्च को मैहर दर्शन करने गया था। वहां से तीनों रीवा स्पेशल ट्रेन से लौट रहे थे। सिहोरा स्टेशन में तीनों ने एक साथ चाय पी थी। फिर ट्रेन चल दी। अजय मोबाइल से बातें करते हुए डिब्बे में घूम रहा था। जबलपुर स्टेशन पर राजा व महेंद्र उतरे तो अजय नहीं मिला। तब से दोनों अजय को तलाश रहे थे।

अजय की लाश खितौला पुलिस ने सोमवार को हिरन नदी से बरामद किया। राजा ने मौके पर पहुंच कर उसकी पहचान की। पुलिस को संदेह है कि मोबाइल पर बात करते समय सिमरिया घाट से गिर गया होगा। खितौला पुलिस ने प्रकरण में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। खितौला पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here