Loading...    
   


कोविड वैक्सीनेशन में कर्मचारियों को मानदेय के लिए कलेक्टर को ज्ञापन - JABALPUR EMPLOYEE NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने कलेक्टर जबलपुर को ज्ञापन सौंपकर कोविड वैक्सीनेशन में कर्मचारियों को मानदेय प्रदान करने की मांग की है। उक्त मांग का ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर मेघा पवार को सौंपा गया। 

कोविड वैक्सीनेशन में कर्मचारियों को पीने का पानी तक नहीं दे रहे

संघ ने बताया कि कर्मचारियों को प्रातः 9 से सांय 6 बजे तक टीकाकरण कार्यों में लगाया जा रहा है। इस दौरान उन्हें न तो भोजन दिया जा रहा है और न ही साफ पीने के पानी की व्यवस्था है। महिला कर्मचारी प्रातः से ड्यूटी में आ जाती है। जिसके कारण उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। वर्तमान में बढ़ते कोरोना संकमण के प्रभाव से वे अपने आप को कैसे सुरक्षित रखेगी ? 

कोविड वैक्सीनेशन के कर्मचारी: बजट जारी परंतु मानदेय नहीं दे रहे

अभियान को प्रारंभ हुए लगभग दो माह हो गये हैं परंतु अधिकारियों द्वारा मनमानी व हिटलरशाही के चलते आज तक कोरोना टीकाकर्मियों को किसी प्रकार का कोई मानदेय नहीं प्रदान किया गया है, जबकि बजट का आवंटन प्रारंभ में ही कर दिया गया था जिसके बजट आवंटन का पत्र मिशन संचालक का आदेश कमांक -7/टीकाकरण/2021/177 दिनांक 28.01.2021 के द्वारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में उपलब्ध करा दिया गया है। 

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेशतिवारी, दुर्गेश पाण्डे , मुकेश सिंह, आलोक अग्निहोत्री, ब्रजेश मिश्रा, आशुतोष तिवारी जितेन्द्र त्रिपाठी, गोविंद बिल्थरे, रजनीश तिवारी, पवन श्रीवास्तव, डी डी गुप्ता, विनोद पोद्दार, सुनील कोरी, संतोष तिवारी, चंद्रशेखर स्वामी ,श्याम नारायण तिवारी, देवेन्द्र राजपूत, प्रियांशु शुक्ला, महेश कोरी , मो. तारिक आदि ने कोरोना योद्वाओं को शीघ्र मानदेय देने की मांग की है अन्यथा संघ धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा। 

25 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here