Loading...    
   


JABALPUR में खूनी संघर्ष, 2 युवकों पर तलवार से हमला - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के कुंडम थाना क्षेत्र में दो युवकों पर जानलेवा हमला करने की घटना सामने आई है। कुंडम थाने की सीमा में आने वाली बघराजी चौकी में राजेंद्र यादव (35) निवासी ग्राम महगवां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने भतीजे वेदू, उर्फ वेदभान यादव के साथ बोलेरो (एमपी 20 सीई 1999) से ग्राम झांझ स्थित वेदू के क्रशर से वापस अपने गांव आ रहा था। बोलेरो वेदभान चला रहा था।   

शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे वह जैसे ही बघराजी के कनौजिया ढाबे के पर पहुंचा तो सुरेश कनौजिया गाली गलौज करते हुए उसके वाहन के पास आया और उसे रोककर विवाद करने लगा। वह हाथ में डंडा लिए हुआ था। ढाबे में पहले से बैठे सुरेश के तीन दोस्त अरमान, अमर और गोल्डी, तलवार-डंडे लेकर वहां आ गए और दोनों पर हमला कर दिया। वेदभान पर उन्होंने हत्या की नीयत से उसके सिर और शरीर पर तलवार और डंडे से हमला किया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। जब राजेंद्र ने वेदू को हमलावरों से बचाने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर भी तलवार और डंडे से हमला कर दिया।  

जिससे उसके सिर और पीठ पर गंभीर चोटें आई। इस दौरान वे तलवार लहराते हुए राजेंद्र और वेदू को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। आस-पास खड़े लोगों ने तत्काल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने राजेंद्र के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सुरेश कनौजिया, अरमान ठाकुर, अमर, गोल्डी कनौजिया चारों पर धारा 341, 294, 307, 506, 427, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है। इधर इस घटना से राजेंद्र और वेदभान का परिवार डरा हुआ है। वहीं क्षेत्र में इस घटना के बाद दहशत का माहौल है।

8 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here