शोशाइन पब में नशेड़ियों का हंगामा, लात-घूंसे चले, पब मालिक और लड़कियों को पीटा - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में देर रात पब में शराब पार्टी करने पहुंचे दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। यहां पर युवक-युवती बैठ कर शराब पी रहे थे, तभी दूसरे पक्ष द्वारा किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। बीच बचाव करने आए पब मालिक को भी गमला फेंककर मारा गया। 

इस दौरान बोतल और चाकू से हमला किया गया। इन्होंने एक-दूसरे पर पथराव भी किया। पत्थर लगने से पुलिस की डायल-100 भी फूट गई। हमले में 3-4 लोगों को चोट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अनुसार मामले को जांच में लिया है। मिली जानकारी अनुसार घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित शोशाइन पब की है। पब में आधी रात को शराबियाें ने जमकर उत्पात मचाया। पता चला है कि हमले में आकाश, पब मालिक विनीत और दो युवतियों को चोट आई है। इसमें से एक-दो को ज्यादा लगी है। 

बताया जा रहा है कि आकाश अपनी महिला साथी के साथ बैठा था, कुछ देर बाद दूसरे आकाश नामक युवक के साथ वह छेड़खानी की बात पर भिड़ गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। पब के भीतर ही जमकर लात-घूंसे चले। बताया जा रहा है इन्होंने शराब की बोतल भी फोड़ दी और उससे हमला किया। हमले में एक युवक को गंभीर चोट आई, जिसे तत्काल निजी अस्पताल लेकर जाया गया। वहीं, पब मालिक सहित तीन को एमवाय अस्पताल लेकर पुलिस पहुंची।

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सिंह सोलंकी ने बताया कि शोशाइन पब बार में शराब पीने काे लेकर दाे पक्षाें में विवाद हुआ था। विवाद सुलझाने गए पब के मालिक पुनीत के साथ भी उन लाेगाें ने मारपीट की। वे आपस में विवाद करते रहे, जाे बीच बचाव करने पहुंचा, उसके साथ भी विवाद किया। माैके पर पहुंचे तो वे लोग पत्थरबाजी कर रहे थे। इसमें कुछ गाड़ियों को नुकसान हुआ है। एक पत्थर डायल 100 की गाड़ी पर भी लगा। हमने घायलाें काे इलाज के लिए भर्ती करवाया है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला हैै कि दो महिला और दो पुरुष घायल हुए हैं। युवक एक पूर्व विधायक का नाम ले रहे थे, इस पर उन्होंने कहा कि अब तक किसी प्रकार से किसी राजनीतिक व्यक्ति का कोई काॅल इस संबंध को लेकर नहीं आया है। हालांकि ऐसा कुछ होने पर भी कार्रवाई सही तरीके से ही की जाएगी।

पब मालिक विनीत ने बताया कि दो कस्टर आपस में लड़ लिए थे। मैं बीच बचाव करने पहुंचा तो उन्होंने गमला फेंककर मुझ पर हमला कर दिया। मैं रात में पब बंद कर निकल ही रहा था कि रात 12.10 बजे इन दोनों ने विवाद शुरू कर दिया। मारपीट में तीन लोगों को चोट आई है। पूरे विवाद में इन्होंने जमकर शराब पी रखी थी। दो युवतियां भी थीं। पूर्व विधायक के रिश्तेदार के बारे में कोई जानकारी नहीं हैै।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here