Loading...    
   


INDORE: न्यूयॉर्क सिटी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के राजेंद्र नगर पुलिस ने न्यूयॉर्क सिटी में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारकर पांच आरोपियों को दबोचा है। आरोपियों में दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा था।  

सौदा तय होने के बाद जैसे ही वह भीतर पहुंचा और उसने साथियों को इशारा किया, बाहर खड़ी टीम ने धावा बोल दिया। राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि थाना क्षेत्र के न्यूयार्क सिटी के एक फ्लैट में दो महिलाओं द्वारा देह व्यापार किया जा रहा है। इस पर पहले पुलिस ने सर्च वारंट लेकर एक पुलिसकर्मी को फ्लैट पर ग्राहक बनाकर भेजा। यहां पर एक महिला मल्टी में नीचे घूमती-फिरती रहती है।

ग्राहक से सौदा पक्का कर ऊपर भेजती थी। तीन-चार दिन से लगातार शिकायत मिलने के बाद लोकेशन ट्रैस किया गया। रात में लोकेशन मिलते ही टीम ने दबिश दी। यहां पर तीन पुरुष और दो महिलाएं मिलीं। जिन्हें पकड़कर थाने लाया गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिलाएं लंबे समय से यहां अनैतिक गतिविधियां संचालित कर रही थीं। फिलहाल में पुलिस आरोपियों से आगे की पूछताछ कर रही है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here