Loading...    
   


JABALPUR में बिगड़े हालात, 170 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, नाइट कर्फ्यू पर लग सकता है - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी इंदौर, भोपाल की तरह कोरोना संक्रमण से हालात बिगड़ते जा रहे है।आज भी कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। वहीं 170 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इन बिगड़ते हालात के मद्देनजर एक बार फिर शहर रात्रिकालीन कर्फ्यु की जद में आ सकता है।   

बताया जाता है कि जबलपुर में पिछले एक पखवाड़े में कोरोना संक्रमण को लेकर हालात बिगड़े है, जिसके चलते हर दिन कोरोना से पीडि़तों की संख्या सौ के ऊपर ही है। इसके अलावा मौत के आंकड़ों में भी तेजी से वृद्धि हुई है। आज भी कोरोना से पीडि़त दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 1613 सेम्पल की रिपोर्ट में 170 नए कोरोना पाजिटिव मिले है।

इतनी अधिक संख्या में सामने आ रहे कोरोना संक्रमण के मरीजों को देखते हुए हालात बेहतर नहीं कहे जा सकते है।इसके अलावा 119 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले 1283 हो गए है। आज भी 1908 लोगों की जांच के लिए सेम्पल लिए गए है। आज भी शहर की आधे से ज्यादा आबादी न तो मास्क का उपयोग कर रही है। न ही सोशल डिस्टेसिंग का, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने के आसार बढ़ते जा रहे है। जबलपुर में आज हुई दो मौत के साथ ही जबलपुर में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 267 हो गई है।

31 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here