मैं INDORE में लॉकडाउन नहीं चाहता: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा - MP NEWS

इंदौर
। मुख्यमंत्री कोरोना को लेकर भी चिंतित नजर आए। उन्होंने कहा कि अब फिर से ज्यादा केस आने लगे हैं। इंदौर में नए स्ट्रेन के केस मिले हैं। यह उत्सवप्रेमी शहर है, लेकिन कोविड प्रोटोकाल का पालन सभी करें, ताकि लाकडाउन की नौबत ही न आए। मैं भी लाकडाउन नहीं चाहता। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम 'घर का सपना, पूरा हुआ अपना' को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने भूमाफियाओं के कब्ज़े से मुक्त कराए गए सोसायटी भूखण्डों के हितग्राहियों से चर्चा की। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि #COVID19 काल के दौरान जब मज़दूरों का पलायन हुआ तो, इंदौर के लोग खाना, पानी की बोतलें, चप्पल-जूते लेकर उनकी मदद करने उमड़ पड़े। मैं इस प्रकल्प के यशस्वी होने की कामना करता हूँ और आश्वस्त करता हूँ कि सरकार भी इसमें अपना विनम्र योगदान देगी। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी सरकार का लक्ष्य है, मेरा लक्ष्य है आमजन को न्याय, उसका अधिकार दिलाना। मैं फिर कह रहा हूं, सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल और दुर्जनों के लिए वज्र से अधिक कठोर है मध्यप्रदेश सरकार। इंदौर के प्रशासन को बधाई देता हूं, माफियाओं को तबाह कर दो। इंदौर मध्यप्रदेश के लिए मिसाल बनेगा। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भू-माफियाओं मध्यप्रदेश की धरती छोड़ देना। केवल इंदौर के लिए नहीं, पूरे मध्यप्रदेश के लिए कह रहा हूं। बेईमानों, बदमाशों, ठगों, माफियाओं, अगर जनता के साथ किसी ने अत्याचार और अन्याय करने की कोशिश की तो कहीं का नहीं छोडूंगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here