Loading...    
   


INDORE: निर्माणाधीन बिल्डिंग में युवक की मौत, परिजनों को हत्या की आशंका - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बैतूल के एक युवक की होने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जिसे लेकर मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा। मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में स्थित MR10 ब्रिज के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की है जहां बैतूल निवासी तुषार विश्वास निर्माण कार्य में मजदूरी के तौर पर कार्य करता था। जिसकी बीते दिन सोमवार रात को बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई।  
  
बताया जा रहा है कि, मृतक अपने दोस्तों के साथ बैतूल से इंदौर काम करने आया था। जिसके मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने मृतक के शव को एम. वाय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भर्ती कराया था। वहीं घटना को संदिग्ध मानते हुए परिजनों ने आशंका जताते हुए बताया कि, दोस्तों से पूछताछ में पता चला कि, मृतक तुषार की सुजल नामक युवक से हाथापाई हुई थी जिस दौरान ही धक्का देकर गिरने से मौत हो गई।

हीरा नगर थाना क्षेत्र ने मामले को संज्ञान में लिया है जहां थाना पुलिस के जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि, मृतक तुषार के शरीर पर चोंट के निशान मिले है जिसे लेकर मामला संदिग्ध है। फिलहाल शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मामले में संदिग्ध आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

23 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here