Loading...    
   


GWALIOR में MR ने मकान मालिक की बेटी को बंधक बनाकर रेप किया फिर बेचने की कोशिश - MP NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक एमआर (मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) ने मकान मालिक की बेटी को नौकरी लगवाने का झांसा देकर अगवा किया। बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जबरन शादी की। इसके बाद ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए भी ऐंठे। इससे भी मन नहीं भरा तो उसे बेचने का प्रयास किया है। युवती किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची है। 

ग्वालियर थाना क्षेत्र के तानसेन नगर निवासी 28 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि अगस्त 2019 में उनके घर में किराए से रहने के लिए जितेन्द्र रघुवंशी नामक युवक आया था। उसने बताया था कि वह एमआर (मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) है और मेडिसिन के थोक बाजार में कंपनियों के लिए काम करता है। जितेन्द्र काफी स्टाइल में रहता था और पैसे भी खर्च करता था। 

यह देखकर युवती उससे काफी इम्प्रेस हो गई थी। कुछ दिन रहने के बाद जितेन्द्र ने युवती को भी उसकी तरह अच्छी जॉब लगवाने का झांसा दिया। इस पर नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 20 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद वह उसे नौकरी लगवाने के नाम पर लश्कर में आर्य समाज मंदिर ले गया और पिता को जान से मारने की धमकी देकर शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करा कर जबरन शादी कर ली। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

गुना में बेचने का किया प्रयास

आरोपी ने उसे तानसेन नगर में एक अन्य किराए के कमरे में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। कुछ दिन वहां उसे रखकर मारपीट की और फिर गुना ले गया और यहां पर उसे बेचने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी की मां तथा बहन ने उसकी निगरानी की। अभी दो दिन पहले उसे मौका मिला तो वह उसके चंगुल से निकल आई। साथ ही यहां आकर सीधे पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी की तलाश की जा रही है
पीडि़त युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। कुछ स्थानों पर दबिश भी दी गई है।
बलवीर सिंह मावई, सब इंस्पेक्टर ग्वालियर थाना

20 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here