Loading...    
   


सरकार पर सवाल उठाने वाला सिपाही सस्पेंड - GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण काेराेना मरीज बढ़ने की खबर पाेस्ट हुई ताे एक आरक्षक काफी भड़क गया। जब उसने अभद्र भाषा का प्रयाेग किया ताे एडमिन ने उसे ग्रुप से हटा दिया। उधर यह पाेस्ट वायरल हुई ताे पुलिस अधीक्षक अमित सांघी तक भी पहुंच गई। एसपी ने आरक्षक काे तत्काल सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

दरअसल काेराेना मरीजाें के बढ़ने की संख्या काे लेकर इंटरनेट मीडिया पर बने व्हाट्सएप ग्रुपाें पर तमाम खबरें वायरल हाे रही हैं। ऐसे ही एक ग्रुप पर शनिवार काे किसी ने स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण काेराेना बढ़ने की खबर पाेस्ट की थी। इस पर काेतवाली थाने में पदस्थ आरक्षक धर्मेंद्र पाठक काफी भड़क गया। आरक्षक ने अभद्र टिप्पणी कर दी। इस पर एडमिन ने उसे समझाया कि यह साेशल ग्रुप है, यहां अभद्र भाषा का प्रयाेग नहीं करें। इसके बाद आरक्षक ने लिखा कि चुनाव आ गए ताे अब काेराेना कहां गया, त्याेहार और अन्य कार्यक्रमाें में काेराेना बढ़ जाता है। एडमिन के समझाने के बाद भी जब आरक्षक शांत नहीं हुआ ताे एडमिन ने आरक्षक धर्मेंद्र पाठक काे ग्रुप से हटा दिया।

आरक्षक काे ग्रुप से भले ही हटा दिया, लेकिन इंटरनेट मीडिया के ग्रुप पर की गई यह पाेस्ट तेजी से शहर में वायरल हाे गई। जब यह पाेस्ट एसपी अमित सांघी तक पहुंची ताे उन्हाेंने कड़ी नाराजगी जाहिर की। साथ ही आरक्षक काे निलंबित करने के आदेश भी जारी किए हैं। जिसमें आरक्षक के आचरण काे पुलिस नियमाें एवं आचरण के खिलाफ बताते हुए कार्रवाई करने का उल्लेख किया गया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here