GWALIOR स्टेशन पर BSF जवान अचानक बेहोश, मौत - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में टेकनपुर BSF में पदस्थ जवान जम्मू से छुट्टी मनाकर वापस लाैटा था। ग्वालियर में ट्रेन से उतरते ही अचानक उसे चक्कर आया और वह बेहाेश हाे गया। 

घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन प्रबंधन एवं सेना के अधिकारियाें ने जवान काे अस्पताल पहुंचाया, जहां बुधवार काे इलाज के दाैरान उसकी माैत हाे गई। पुलिस ने शव काे जेएएच के डेडहाउस में रखवा दिया है। जवान की माैत के कारणाें का खुलासा पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही हाे सकेगा। ताहिर अहमद पुत्र गुलाम अहमद उम्र 35 साल मूलतः जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा का रहने वाला है। जवान की पदस्थापना वर्तमान में बीएसएफ टेकनपुर में है। कुछ दिन पहले जवान छुट्टी लेकर अपने घर जम्मू -कश्मीर गया था। 

मंगलवार काे जब वह ट्रेन से ग्वालियर लाैटा ताे स्टेशन पर उतरते ही उसे चक्कर आ गए आैर वह बेहाेश हाे गया। अन्य यात्रियाें ने जब जवान की तबीयत बिगड़ते देखी ताे तत्काल साै नंबर पर फाेन करके जानकारी दी। जीआरपी की मदद से जवान काे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जवान की बुधवार काे इलाज के दाैरान माैत हाे गई है। पुलिस ने शव काे डेड़हाउस में रखवा दिया है। साथ ही बीएसएफ टेकनपुर एवं मृतक जवान के परिजनाें काे भी सूचना दे दी गई है। 

परिजनाें के ग्वालियर पहुंचने के बाद जवान का शव पूरे सम्मान के साथ साैंप दिया जाएगा। जवान की संदिग्ध हालत में हुई माैत की पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ट्रेन में अक्सर जहर खुरानी की घटनाएं सामने आती हैं। एेसे में पुलिस जहर खुरानी के एंगल पर भी पड़ताल कर रही है। हालांकि माैत के वास्तविक कारण पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही पता चल सकेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !