Loading...    
   


GF के भाई ने मिलने बुलाया, चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के लसुड़िया इलाके में एक युवक की अवैध संबंधों के चलते हत्या कर दी गई। जानकारी मिलने के बाद रात साढ़े तीन बजे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन प्रारंभिक तौर पर प्रेम संबंधों के चलते हत्या की बात सामने आई है। युवक पर चाकू से वार किए गए है।

लसुड़िया पुलिस के अनुसार मृतक का नाम किशन पिता बद्रीलाल निहाले निवासी स्कीम नंबर 94 गुलाब बाग कॉलोनी है। वह कुछ समय से लापता था और उसके पिता ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। वह ड्रायवरी करता था। किशन का शव लोहा मंडी पॉवर हाउस के पास मिला है। पुलिस के अनुसार अनिल नामक युवक ने उसे फोन कर बुलाया था। किशन के अनिल की बहन से संबंध थे। यह बात अनिल को पता लगी तो वह नाराज हो गया। उसने फोन कर किशन को मिलने के लिए बुलाया और अपने एक साथी रवि के साथ मौके पर पहुंचा था। वही किसन को चाकुओं से गोद कर हत्या कर डाली। 

बताया जा रहा है दोनों आरोपी फिलहाल फरार है। किसन का शव रात साढ़े तीन बजे पुलिस को मिला था। जांच पड़ताल के बाद सुबह उसे अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस के अनुसार किसन को दो रात पहले फोन कर अनिल ने बुलाया था। अनिल उसे शराब की दुकान के पास से अपनी गाड़ी पर बैठा कर ले कर गया था। उस रात के बाद से ही वह नहीं लौटा तो शनिवार को उसके पिता ने लसुड़िया थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

7 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here