बैरागढ़ के व्यापारी के खिलाफ पुलिस अधिकारी ने FIR दर्ज कराई - BHOPAL NEWS

भोपाल
। रतन हार्डवेयर, बैरागढ़, भोपाल के मालिक हेमंत जनयानी एवं कारोबारी के पिता के खिलाफ बैरागढ़ पुलिस थाने में ASI इमरत सिंह द्वारा मामला दर्ज कराया गया है। विवाद ₹100000 के लेन-देन का है। असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर इमरत सिंह इन दिनों सीएम हाउस में सिक्योरिटी पर तैनात है। 

व्यापारी और पुलिस अधिकारी के बीच विवाद ₹100000 के लेनदेन का

इस विवाद की शुरुआत सन 2014 में हुई थी। बैरागढ़ के कारोबारी पिता-पुत्र का कहना है कि ASI इमरत सिंह 2014 में बैरागढ़ में पदस्थ थे। उसी समय सहायक उपनिरीक्षक ने अपने एक परिचित के साथ ₹100000 का लेनदेन करवाया था। हार्डवेयर व्यापारी का कहना है कि बैरागढ़ थाने के सहायक उपनिरीक्षक इमरत सिंह की गारंटी के कारण लेनदेन किया गया था। संबंधित व्यक्ति पैसे नहीं दे रहा है। इसलिए वह इमरत सिंह से पैसे दिलाने के लिए बोल रहे हैं परंतु इमरत सिंह ने मामला दर्ज करा दिया। 

मैंने किसी लंदन में गारंटी नहीं दी: ASI इमरत सिंह 

बैरागढ़ पुलिस थाने में हार्डवेयर व्यापारी हेमंत जनयानी एवं उसके पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 506,507 के तहत मामला दर्ज करवाने वाले असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर इमरत सिंह का कहना है कि सन 2014 में हेमंत अपने साथ किसी व्यक्ति को लेकर पुलिस थाने आया था। यहां उसने सिर्फ इतना पूछा था कि क्या मैं उसके साथ खड़े व्यक्ति को जानता हूं। मैंने बता दिया था कि हां मैं उसे जानता हूं लेकिन किसी भी लेनदेन के लिए मैंने गारंटी नहीं ली थी। अब दोनों के बीच विवाद हो गया है इसलिए मुझे घसीटा जा रहा है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here