Loading...    
   


चुनावी लापरवाही: DAMOH में शिक्षक CHHATARPUR में प्राचार्य सस्पेंड - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रक्रिया के दौरान लापरवाही पाए जाने पर दमोह में एक शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया जबकि कर्तव्य के प्रति लापरवाही के आरोप में छतरपुर में एक प्राचार्य को निलंबित किया गया है।

दमोह में माध्यमिक शिक्षक राघवेन्द्र मेहतो सस्पेंड

दमोह। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार फोटो निर्वाचक नामावली विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2021 (आर्हता 01.01.2021 की स्थिति में) 25 नवम्बर 2020 से 24 दिसम्बर 2020 तक के कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अभिषेक सिंह ठाकुर ने प्राथमिक शाला सिहेरा के माध्यमिक शिक्षक एवं बीएलओ मतदान केन्द्र क्रमांक 111 विधानसभा क्षेत्र 54 पथरिया श्री राघवेन्द्र मेहतो को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में प्राथमिक शाला सिहेरा के माध्यमिक शिक्षक श्री मेहतो का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा कार्यालय बटियागढ़ जिला दमोह निर्धारित किया गया है।

उमावि भगवां के प्राचार्य बीएल प्रजापति सस्पेंड

सागर। संभाग के कमिश्नर श्री मुकेश शुक्ला ने छतरपुर जिले के शासकीय उमावि भगवां के प्राचार्य श्री बीएल प्रजापति को अपने पदीय कर्तव्यों के प्रति गंभीर लापरवाही, अनुशासनहीनता एवं कर्तव्यविमुखता पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। कमिश्नर श्री शुक्ला ने उक्त कार्रवाई मध्यप्रदेश सिविल सेवा नियम के तहत की है। निलंबन अवधि में श्री प्रजापति का मुख्यालय कार्यालय संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सागर संभाग नियत किया गया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here