Loading...    
   


DINDORI में विवाहिता समेत दो बच्चों की जली हुई लाश मिली, किसी को पता नहीं चला और पूरा घर जल गया - MP NEWS

पंकज शुक्ला/डिंडोरी।
कोतवाली थाना क्षेत्र जिला मुख्यालय से लगभग 20 किमी दूर स्थित ग्राम किसल पुरी मुख्य मार्ग के किनारे स्थित मोहन बनवासी के घर में देर रात अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात कारणों से आग लगने से घर मे सो रही 31 वर्षीय महिला सपना बनवासी,उसकी 6 वर्षीय बच्ची जानवी बनवासी,4 वर्षीय पुत्र ऋषभ बनवासी आग की चपेट में आ गए और तीनों की जलने से मौत हो गई। तीनों पूरी तरह जलकर खाक हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार का मुखिया मोहन बनवासी गांव से बाहर काम करने गया हुआ है। घर में पत्नी सपना आदिवासी और 2 बच्चे रहते थे। आग लगने की भनक पड़ोसियों तक को नही लगी। लोगों का कहना है कि उन्होंने किसी भी प्रकार की चीख-पुकार की आवाज भी नहीं सुनी है। सुबह जागने पर लोगो को घटना की जानकारी मिली। इसी के चलते मामला संदिग्ध हो गया है। कहीं ऐसा तो नहीं कि सपना और उसके बच्चों की हत्या करने के बाद आग लगाई गई हो।

सुबह जागे तब लगी जानकारी

देर रात उक्त घर मे आग लगने की किसी को भी भनक तक नहीं लगी। ग्रामीणों ने सुबह देखा तो तीनों जलकर खाक हो गए थे। बताया गया कि आसपास रहने वाले किसी को भी रात में आग लगने की जानकारी नही लगी। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई, घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा चल रही हैं। पुलिस के पास फिलहाल किसी भी सवाल का जवाब नहीं है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि सपना और उसके दोनों बच्चों की मौत आग में जलने के कारण हुई है या फिर हत्या करके उनकी लाशों को जला दिया गया है।

17 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here