Loading...    
   


CHHINDWARA मध्य प्रदेश में 56 घंटे का लॉकडाउन वापस, कलेक्टर का नया बयान - MP CORONA LATEST NEWS

भोपाल
। छिंदवाड़ा में 56 घंटे का लॉकडाउन 56 मिनट के भीतर वापस ले लिया गया। कलेक्टर का नया बयान आ गया है। कलेक्टर ने कहा कि 56 नहीं 36 घंटे का लॉकडाउन रहेगा।शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। 

लोगों से अपील, घर पर ही होली मनाएं

हालांकि कलेक्टर ने पहले कहा था कि रविवार के साथ होली के दिन सोमवार को भी बाजार बंद रहेंगे। लोग घर में ही रहें। मंगलवार सुबह ही सबकुछ सामान्य होगा। इससे लगातार दो दिन तक 56 घंटे के सख्त लॉकडाउन होने की स्थिति बनती। कुछ देर बाद कलेक्टर इसे साफ करते हुए कहा कि अमूमन होली पर बाजार बंद ही रहते हैं। हमारी तरफ सोमवार को लॉकडाउन नहीं रहेगा लेकिन लोगों से अपील की है कि वे घर में ही होली मनाएं। 

छिंदवाड़ा में कोरोनावायरस की दूसरी लहर 

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में कोरोनावायरस की दूसरी लहर देखी जा रही है। यहां एक्टिव केस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं द्वारा जारी कोरोनावायरस मीडिया रिपोर्ट में छिंदवाड़ा में 39 पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले 24 घंटे में एक व्यक्ति की संक्रमण के कारण मौत हो गई और 239 लोग महामारी से पीड़ित होकर जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। 

मध्य प्रदेश के किन जिलों में कोविड-19 की दूसरी लहर 

मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के अलावा राजधानी भोपाल, कारपोरेट सिटी इंदौर, नागपुर से सीधे संपर्क में संस्कारधानी जबलपुर, बैतूल, रतलाम और खरगोन में कोरोनावायरस की दूसरी लहर देखी जा रही है। पिछले रविवार को भोपाल, इंदौर एवं जबलपुर में 36 घंटे का लॉकडाउन था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here