Loading...    
   


SHEOPUR में शिक्षक का अपहरण, डकैत गिरोह ने सरेआम किडनैप किया और जंगल में चले गए - MP NEWS

श्योपुर
। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में डाकुओं द्वारा शासकीय शिक्षक पवन गुप्ता की आवरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि 2 महीने पहले सरपंच के बेटे का भी अपहरण हुआ था। तब से लेकर अब तक पुलिस गिरोह का नाम तक पता नहीं कर पाई है। डकैत गिरोह के हौसले इतने बुलंद है की उन्होंने शासकीय शिक्षक का अपहरण सरेआम किया। ग्रामीणों ने वारदात को देखा है। उन्होंने ही वारदात की जानकारी उसके साथ ही शिक्षक एवं अधिकारियों को दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विजयपुर इलाके के बीसा का पुरा सहराना गांव के स्कूल में सबलगढ़ निवासी पवन गुप्ता शिक्षक के पद पर पदस्थ है। वह सबलगढ़ से रोजाना बाइक से ही स्कूल आते जाते हैं। गुरुवार की सुबह हमेशा की तरह बाइक से स्कूल जा रहे थे।बीसापुर सहराना गांव कि रास्ते में डाकुओं के अज्ञात गिरोह ने उन्हें रोक लिया और अपहरण करके अपने साथ ले गए। 

शासकीय शिक्षक पवन गुप्ता की बाइक घटनास्थल पर ही मिली है। चौंकाने वाली बात यह है कि डकैत गिरोह ने अपहरण की वारदात ग्रामीणों के सामने की। और बिना किसी डर के शिक्षक पवन गुप्ता को लेकर जंगल में समा गया। ग्रामीण शासकीय शिक्षक पवन गुप्ता को पहचानते थे। उन्होंने ही अपहरण की सूचना स्कूल के दूसरे शिक्षकों एवं शिक्षा विभाग के अफसरों को दी। 

बीआरसी विजयपुर राहुल शर्मा ने सूचना मिलने पर पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस का कहना है कि जंगल में पुलिस पार्टियां डकैत गिरोह की तलाश में सर्चिंग कर रही हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास अपहरण करने वाले गिरोह का नाम तक नहीं था।

2 महीने पहले सरपंच के बेटे को किडनैप कर ले गए थे

बीसापुर सहराना गांव के पास रास्ते ही बदमाशों ने करीब दो महीने पहले एक गांव के सरपंच के बेटे का अपहरण किया था। उस समय भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी। ग्रामीणों का कहना है कि डकैत गिरोह को फिरौती देकर सरपंच ने अपने बेटे को मुक्त कराया था। बाद में सरपंच ने पुलिस थाने से अपनी शिकायत वापस ले ली थी। आश्चर्यजनक है कि अपहरण जैसी वारदात में पुलिस ने शिकायत वापसी को स्वीकार किया और डकैत गिरोह का पता नहीं लगाया।

क्या कहते हैं बीआरसी
शिक्षक पवन गुप्ता अपनी बाइक से स्कूल पढ़ाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोककर मारपीट कर करते हुए अपने साथ ले गए। शिक्षक की बाइक रास्ते में पड़ी हुई मिली है।
राहुल शर्मा, बीआरसी, विजयपुर 

शिक्षक को कुछ लोगों द्वारा ले जाने की सूचना मिली है। शिक्षक की बाइक रास्ते में मिली है। शिक्षक की तलाश में पुलिस टीम को जंगल में उतार दिया है।
निर्भय सिंह अलावा, एसडीओपी विजयपुर


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here