Loading...    
   


अभिनेता Bobby Deol जल्द करेंगे 'लव हॉस्टल' से बॉलीवुड में वापसी

अभिलाषा देशपांडे।
बॉलीवुड में न जाने कितनों की किस्मत चमकती हैं और कईयों को सिर्फ निराशा मिलती है। ऐसा ही एक सितारा है जिसकी वेबसिरीज काफी हिट रहीं है। जी हां जिसका नाम बॉबी देओल है। बॉबी देओल पिछले काफी समय से बडे पर्दे से दूर रहे लेकिन अब वे नये जोश के साथ अपना कमबैक कर रहे है। 

लंबे समय तक फिल्मों से दूरी बनाने के बाद बॉबी देओल ने क्लास 83 और आश्रम जैसी Webseries में Powerpack से वापसी की है। इन Webseries ने काफी सुर्खियां भी बटोरी है। हमेशा से हीरो के रोल में काम करने वाले बॉबी ने Negative role से लोगो को आश्चर्य में डाल दिया। वहीं अब strong Physique से लोगो को चौंका दिया है।

बॉबी इन फिल्म की कर रहे तैयारी -

बॉबी अपनी Physique पर बहुत मेहनत कर रहे है। ये सब उन्होने अपनी Fitness Trailar Prajwal Shetty के मदद से किया है। बॉबी का ये ट्रांसफॉर्मेशन उनकी अगली फिल्म एनिमल (Animal) के लिये है। इनका निर्देशन संदीप रेड्डी वागा कर रहे है।

बॉबी देओल की आगामी फिल्मे - 

बॉबी देओल 'एनिमल' के अलावा 'पेन हाऊस 'और  'लव हॉस्टल' में भी दिखेंगे। इसके साथ ही 'अपने 2' में भी नजर आने वाले है। इन दिनों बॉबी देओल 'लव हॉस्टल' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन शंकर रमन कर रहे हैं।

22 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here