Loading...    
   


BHOPAL: गैस एजेंसी के कर्मचारी का शव फांसी पर मिला - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य'प्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना इलाके में एक युवक ने खुद को फंदे से लटकाते हुए अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर ली। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि युवक को शराब की लत थी। जिसकी वजह से उसकी पत्‍नी बेहद परेशान रहती थी। विवाद होने के कारण तीन दिन पहले पत्नी बच्‍चों को साथ लेकर मायके चली गई थी। संभवत: इस वजह से तनाव में आकर युवक ने खुदकुशी कर ली। मामले की जांच की जा रही है।

एएसआइ सुदर्शन द्विवेदी ने बताया कि मनीष पुत्र चंद्रभान श्रीवास्तव (35) शारदा नगर नारियलखेड़ा में परिवार के साथ रहता था। शनिवार रात लगभग एक बजे मनीष ने पत्‍नी की साड़ी को पंखे से बांधकर फांसी लगा ली। उसी मकान में रहने वाले मनीष के चचेरे भाई उदयराज श्रीवास्तव ने मनीष को फंदा काटकर नीचे उतारा और हमीदिया अस्पताल ले गया। वहां चेक करने के बाद डॉक्टर ने मनीष को मृत घोषित कर दिया।

एएसआइ द्विवेदी ने बताया कि मनीष एक गैस एजेंसी में काम करता था। उसे शराब पीने की लत थी। उसकी तीन बेटियां है। शराब पीने को लेकर मनीष का अक्सर अपनी पत्नी से विवाद होता था। तीन दिन पहले इसी मुद्दे पर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद मनीष की पत्नी अपनी बेटियों को साथ लेकर रहटी स्थित मायके चली गई थी। उसके बाद से मनीष तनाव में रहने लगा था। संभवत: इस वजह से उसने इस तरह का कदम उठा लिया।

22 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here