Loading...    
   


BHOPAL LOCKDOWN: शराब की जगह सैनिटाइजर पीने से तीनों भाइयों की मौत - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लाॅकडाउन में शराब की जगह सैनिटाइजर पीने से तीन सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस को दो भाइयों के शव एमपी नगर स्थित मल्टी लेवल पार्किंग के सामने मिले, जबकि तीसरे भाई का शव जिंसी स्थित रविदास काॅलोनी के कमरे में मिला।

एमपी नगर थाना प्रभारी सूर्यकांत अवस्थी के मुताबिक 50 से 55 वर्षीय तीन भाई पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और भूरा अहिरवार एमपी नगर जोन-1 स्थित एक लोहे की दुकान पर हम्माली करते थे। भूरा अपने परिवार के साथ बंजारी में रहता था। जबकि रामप्रसाद ने तीन-चार दिन पहले ही जिंसी, जहांगीराबाद स्थित रविदास काॅलोनी में कमरा किराए से लिया था।

एमपी नगर पुलिस ने मंगलवार सुबह पर्वत और भूरा के शव मल्टी लेवल पार्किंग जोन-वन के सामने स्थित एक दुकान के पास से बरामद किए हैं, जबकि रामप्रसाद का शव उसके कमरे में मिला है। पुलिस ने पर्वत के पास से 5 लीटर की सैनिटाइजर की कैन बरामद की है, जिसमें से लगभग ढाई लीटर सैनिटाइजर निकला था। सोमवार को तीनों भाइयों ने शराब के स्थान पर यह सैनिटाइजर नशे के लिए पीया था।

रामप्रसाद सैनिटाइजर पीने के बाद घर पहुंच गया, जबकि पर्वत और भूरा दुकान के बाहर पड़े रह गए। घर पहुंचने के बाद रामप्रसाद की तबीयत खराब होने लगी। रात 11 बजे बैचेनी बढ़ गई। पड़ोसी ने समझा कि नशे के कारण वह परेशान है। मंगलवार सुबह जब वह नहीं उठा तो पड़ोसी ने कमरे में जाकर देखा तो वहां रामप्रसाद मृत पड़ा था। भूरा के बेटे शुभम ने बताया है कि पिता नशे के लिए सैनिटाइजर पी जाते थे। तीनों भाइयों ने जो सैनिटाइजर पीया है, उस पर चेतावनी भी लिखी हुई है।

24 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here