Loading...    
   


BHOPAL इवेंट कंपनी का डायरेक्टर इंटरव्यू के दौरान रेप करने लगा, छूटकर भागी लड़की - CRIME NEWS

भोपाल
। भोपाल में एक इवेंट कंपनी संचालित कर रहे फरदीन खान के खिलाफ 21 साल की एक लड़की ने बलात्कार की कोशिश का मामला दर्ज कराया है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि फरदीन खान इंटरव्यू के नाम पर उसे होटल आरके रेसीडेंसी ले गया और उसे कोल्ड ड्रिंक में धोखे से शराब मिलाकर पिला दी। फिर रेप करने लगा। उसकी हरकतें शुरू होते ही लड़की उसके चंगुल से छूटकर भाग निकली।

मामला कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है, जहां 21 वर्षीय एक युवती अशोक गार्डन इलाके में रहती है। पति के साथ विवाद होने के चलते वह मायके में ही रह रही थी। खर्च चलाने के लिए वह इवेंट्स का काम करती है। एक इवेंट कंपनी के मालिक फरदीन खान ने उसे 23 फरवरी को काम दिलाने के नाम पर न्यू मार्केट बुलाया। काम के बारे में और ज्यादा बातचीत करने का बहाना बनाते हुए वह महिला को होटल आरके रेसीडेंसी में ले गया। 

होटल में कमरा बुक कराने के बाद आरोपी ने महिला को कोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। लड़की के नशे में होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। वह और ज्यादा कुछ कर पाता इससे पहले ही महिला उसके चंगुल छूटकर भाग निकली। इसके बाद फरदीन ने फोन कर महिला को जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण घबराई हुई पीड़िता कुछ दिन शांत रही। इसके बाद भी जब महिला को फरदीन द्वारा आगे भी परेशान करने का डर सताने लगा तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here