Loading...    
   


JABALPUR में खूनी संघर्ष, युवक को फोन करके बुलाया और चाकुओं से गोद डाला - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हत्या की रंजिश में पनागर के कंदराखेड़ा गांव में एक युवक को कुछ लोगाें ने चाकू से गोद कर अधमरा कर दिया। युवक को गंभीर हालत में पनागर अस्पताल और वहां से मेडिकल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।   

जानकारी के अनुसार कंदराखेड़ा गांव निवासी आकाश ठाकुर की एक वर्ष पहले हत्या हो गई थी। इस मामले में गांव के ही युवक आरोपी बने थे। इसी रंजिश को लेकर गुरुवार को पिपरिया नहर के पास खेत में एक बार फिर खूनी संघर्ष हुआ। दरअसल गांव का राहुल यादव को दीपक पटेल ने फोन कर पिपरिया नहर किनारे खेत में बुलाया था। वह अतुल उर्फ अब्बा चौधरी के साथ खेत पर गया। वहां दीपक पटेल, गुड्डू यादव, उसका भनेज अनुराग यादव, व काशी पटेल मिले। अनुराग यादव उससे आकाश ठाकुर के मर्डर को लेकर रंजिश रखता है। इसी बात को लेकर सभी एकजुट होकर विवाद करने लगे।

अनुराग यादव ने चाकू से राहुल के बाएं कंधे, दाहिने छाती में, पैर में दो जगह जांघ पर, दाहिने हाथ की कलाई में चोटें पहुंचा दी। आरोपियों ने राहुल को अधमरा कर दिया। विवाद की सूचना पाकर पनागर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को पनागर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे मेडिकल भर्ती कराया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

5 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here