Loading...    
   


BF ने GF को अंगूठी दिलाने दोस्त का मर्डर कर दिया - ANUPPUR MP CRIME NEWS

अनूपपुर।
मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को सोने की अंगूठी गिफ्ट करने के लिए अपने ही दोस्त का मर्डर कर दिया। दोस्त की हत्या इसलिए की क्योंकि उसके पास उसकी पत्नी का मंगलसूत्र एवं जेवरात रखे हुए थे। आभूषण लूटने के बाद युवक सीधा अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा। जब वापस लौटा तो पुलिस उसका इंतजार कर रही थी।

मामले का खुलासा करते हुए भालूमाड़ा पुलिस ने बताया कि 1 फरवरी 2021 को भालूमाड़ा थाना में फरियादी मोतीलाल कोल ने शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया गया था कि उसके नाती राहुल गोटिया उम्र 21 वर्ष निवासी गणेश चौक जमुना पर अज्ञात आरोपी ने पत्थरों से हमला कर उसे घायल कर दिया है। बाद में बिलासपुर यूनिटी अस्पताल में इलाज के दौरान 21 मार्च को उसके नाती राहुल की मौत हो गई।

जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक राहुल को अंतिम बार उसके दोस्त आसिफ खान के साथ देखा गया था। फिर पुलिस ने आसिफ से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पहले तो आसिफ ने पुलिस को बार-बार बयान बदलकर गुमराह किया लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आसिफ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट देने व खुश करने के लिए राहुल पर पत्थरों से हमला किया, गहने और मोबाइल लूटा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि राहुल का घर में पत्नी के साथ मतभेद था। राहुल ने पत्नी से सारे जेवरात ले लिए थे। एक दिन शराब के नशे में उसने मुझे जेवरात दिखाए थे। इसके बाद आसिफ ने जेवरात और मंगलसूत्र के लालच में अपने दोस्त राहुल की हत्या कर दी।

राहुल पर हमला करने के बाद आरोपी मंगलसूत्र और जेवरात लूटकर रायपुर चला गया था। जहां उसकी प्रेमिका रहती थी। आरोपी अपनी प्रेमिका को मोबाइल और जेवरात गिफ्ट देकर उसको खुश करने की फिराक में था, लेकिन इधर पुलिस ने मामले में जांच तेज कर दी थी। जिसके बाद आरोपी अपनी प्रेमिका से मिलकर वापस आ गया और राहुल के मोबाइल को गटर में डाल दिया। जबकि जेवरात अपने पास ही रख लिए। प्रेमिका से मिलकर जब आरोपी वापस आया तो पुलिस ने उससे पूछताछ की और मामला खुल गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

28 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here