Loading...    
   


BF शादी के बाद बदल गया, धर्मांतरण के लिए प्रताड़ित करता है: FIR में पत्नी का आरोप - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक युवती से हैदराबाद के युवक ने दुबई में शादी की। शादी से पहले उसने युवती से वादा किया कि धर्म परिवर्तन नहीं कराएगा। लेकिन बाद में उसे धर्म बदलने के लिए प्रताड़ित करने लगा। 

युवती अपनी बेटी के साथ इंदौर लौट आई। पति ने यहां भी परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने पति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने पति के खिलाफ जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। युवती ने बताया कि वह 6 साल पहले दुबई की एक कंपनी में नौकरी करती थी। यहां सलीम समदानी भी नौकरी करता था। सलीम ने उसे झांसे में लिया और कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। मगर तुम्हारा धर्म परिवर्तन नहीं करूंगा। तुम साथ में लेकर देवी देवताओं की पूजा भी कर सकती हो। 

सलीम के इस बहकावे में आकर मैंने उससे शादी कर ली। कुछ समय बाद सलीम ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया। उसने मना किया तो उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने लगा। युवती ने बताया कि पति को छोड़कर अपनी बेटी के साथ पिता के घर इंदौर आ गई। इसी बीच सलीम भी हैदराबाद आ गया। उसने फिर मुझे धर्म परिवर्तन नहीं करने पर बेटी सहित जान से मारने की धमकी दी है। बाणगंगा थाने में युवती ने पति सलीम पिता शेख अब्दुल रहीम निवासी हैदराबाद के खिलाफ धारा 498, 294, 506 का प्रकरण दर्ज कराया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here