Loading...    
   


सरकारी कर्मचारी की बड़े तालाब में डूबकर मौत, सुसाइड नोट नहीं मिला - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शीतल दास की बगिया में रात एक व्यक्ति के बड़े तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नगर निगम और जीवन रक्षक के गोताखारों ने देर रात में व्यक्ति को गहरे पानी से बाहर निकाला। 

अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 48 वर्षीय अरुण के रूप में हुई है। वह शहीद नगर का रहने वाला है। फिलहाल आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। अरुण परिवार के साथ शहीद नगर में रहता था। वह भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास विभाग में ड्राइवर की नौकरी करता था। परिवार ने बताया कि मंगलवार देर रात घर से घूमने के लिए निकला था। रात करीब 12.30 बजे पुलिस को एक व्यक्ति के बड़े तालाब में शीतल दास की बगिया के पास एक व्यक्ति के कूदने की सूचना मिली थी। 

इसके बाद इमरान शेख, आसिफ, आमीर और जीवन रक्षक दल के गोताखोरों को सूचना देकर बुलाया गया। इस बीच उसका परिवार भी मौके पर पहुंच गया। सर्चिंग शुरू की तो अरुण गहरे पानी में मिल गया। श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचा दिया। प्रारंभिक जांच में मृतक के पारिवारिक कारण से परेशान रहने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

10 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here