Loading...    
   


लिव इन BF 2 साल बाद शादी से मुकरा तो तलाकशुदा GF ने रेप की FIR करा दी - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में लिव इन पार्टनर के शादी की बात करते ही प्रेमी उसे छोड़कर भाग गया। काफी दिनों तक महिला उसे मनाती रही, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसे सबक सिखाने के लिए पीड़िता ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में छोला मंदिर पुलिस थाने में FIR करवा दी। महिला पहले पति से तलाक होने के बाद अलग रहती है। 
 
छोला मंदिर पुलिस के अनुसार मूलत: महाराष्ट्र की रहने वाली 26 वर्षीय महिला छोला मंदिर इलाके में रहती है। उसका पहले पति से तलाक हो चुका है। करीब दो साल पहले वह किसी काम से भोपाल से विदिशा बस से जा रही थी। इसी दौरान उसकी पहचान मुकेश प्रजापति नाम के युवक से रास्ते में हो गई। पीड़िता के अनुसार मुकेश ने बताया कि वह मंगलवारा इलाके में रहता है। उसकी मंगलवारा में दुकान भी है। उसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 

मुकेश के शादी का प्रस्ताव रखने के कारण वे लिव इन में रहने लगे। महिला ने आरोप लगाया कि मकेश ने 6 मार्च 2019 से 27 जनवरी 2021 तक उसके साथ जबरन ज्यादती की। गत 27 जनवरी को उसने शादी करने के लिए कहा, तो मुकेश ने मना कर दिया और वह भाग गया। वह उसे काफी मनाती रही, लेकिन वह नहीं माना। पीड़िता ने पुलिस से कहा कि उसे सबक सिखाने और किसी दूसरी महिला की जिंदगी बर्बाद न कर पाए इसलिए उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here