Loading...    
   


SUV मात्र ₹5.50 लाख में, RENO KIGER, पढ़िए कितना दम है इस कार में

कार निर्माता कंपनी रेनॉल्ट ने स्पोर्टी लुक के साथ RENO KIGER बाजार में उतार दी है। ऐसे लोग जिनका बजट कम है और SUV का आनंद उठाना चाहते हैं उनके लिए यह कार एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। रेनो किगर CMFA+ प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है, जो ट्राइबर, क्विड और निसान मैग्नाइट में भी देखने को मिलता है। देखना होगा कि पब्लिक से लेकर क्या रिस्पांस करती है।

कंपनी का दावा है कि किगर के फ्रंट हेडरेस्ट्स के बीच बेस्ट-इन-सेगमेंट 710 मिमी स्पेस है, रियर लेगरूम 220 मिमी और रियर में 1,431 मिमी एल्बो रूम है। किगर में सेगमेंट का सबसे बड़ा 405 लीटर का बूट स्पेस है, पिछली सीटों को फोल्ड करके 879 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है। किगर में 16 इंच के अलॉय व्हील्स हैं और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 205 मिनी है। 

डिजाइन के मामले में, किगर पर एक स्कल्पटेड (sculpted) बोनट और एक लॉर्ज विंग फ्रंट ग्रिल (विद हनीकॉम्ब-शेप्ड क्रोम एलीमेंट) और स्प्लिट, ऑल-एलईडी हेडलाइट सेटअप को स्पोर्ट करता है। साइड प्रोफाइल की बात करें तो, रेनो किगर में फ्लेयर्ड व्हील आर्क, डाउनवर्ड स्लोपिंग रूफलाइन दी गई है, जो ब्लैक-आउट सी-पिलर पर खत्म होती है। 

बैक प्रोफाइल की बात करें तो, पीछे की तरफ, सी-शेप्ड एलईडी टेल-लाइट्स हैं और एक छोटा स्पॉइलर एलिमेंट और फॉक्स-एल्यूमीनियम स्किड प्लेट भी मिलती है। 

रेनो किगर: एक्सटीरियर कलर ऑप्शन

किगर 6 एक्सटीरियर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है- आइस कूल व्हाइट, प्लैनेट ग्रे, मूनलाइट ग्रे, महोगनी ब्राउन, कैस्पियन ब्लू और रेडिएंट रेड इन मिस्ट्री ब्लैक रूफ। सभी ट्रिम में डुअल-टोन कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है। हालांकि रेडिएंट रेड फिनिश टॉप-स्पेक RxZ वैरिएंट में एक्लक्लूसिव है।

15 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here