Loading...    
   


SIDHI बस एक्सीडेंट: 54 में से 45 यात्रियों के शव मिले इनमें 18 महिलाएं, 7 जीवित बाहर निकले

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में हुए बस हादसे के बाद मध्य प्रदेश में होने वाले 10000 परिवारों के गृहप्रवेशम समारोह एवं कैबिनेट की बैठक को स्थगित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि इस बस में करीब 54 यात्री सवार थे जिनमें से 45 यात्रियों के शव मिले हैं और 7 यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए हैं शेष सभी यात्री समाचार लिखे जाने तक लापता है। 45 से ज्यादा की मौत की आशंका, सुबह 11.45 बजे बस को निकाला। मरने वाले 45 यात्रियों में 18 महिलाएं शामिल हैं।

बाणसागर की नहर काफी गहरी है

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सुबह 8:00 बजे मुझे यह सूचना मिली की सीधी जिले में बाणसागर की नहर में यात्रियों से भरी एक बस गिर गई है। बाणसागर की नहर काफी गहरी है। हमने तत्काल बांध से नहर में पानी की सप्लाई बंद करवाई। राहत और बचाव दल को रवाना किया है। 

बस को नहर से निकाल लिया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने सभी संसाधन लगा दिए हैं। बस को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। प्राथमिक चिकित्सा के लिए डॉक्टर और सभी सुविधाएं पहुंचाई जा रही हैं। हमारी भरसक कोशिश रहेगी हम अपने भाई-बहनों को बचा पाए। लेकिन ऐसी परिस्थिति में मेरा भी पूरा दिमाग, मन-बुद्धि और आत्मा उन्हीं यात्रियों में लगी हुई है इसलिए आज किसी भी प्रकार का कार्यक्रम करना उचित नहीं होगा। 

मैं राहत और बचाव कार्य करने वाली टीम के संपर्क में हूं और उन्हीं के संपर्क में रहना चाहता हूं। आप सभी भगवान से प्रार्थना करें कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बचाया जा सके।

16 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here