Loading...    
   


कमलनाथ ने पीएम मोदी की मुक्त कंठ से प्रशंसा की, विकासवादी नेता बताया - NATIONAL NEWS

Congress party president Kamal Nath praised Prime Minister Narendra Modi

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने भारत के प्रधानमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के सर्वोच्च नेता श्री नरेंद्र मोदी की मुक्त कंठ से प्रशंसा की एवं उन्हें विकासवादी नेता बताया। कमलनाथ ने भोपाल में कुछ चुनिंदा पत्रकारों को चर्चा के लिए बुलाया था।

नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब बार-बार आकर मिलते थे: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि जब वह केंद्रीय मंत्री थे तो श्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात के विकास के लिए हमेशा चिंतित रहते थे, बार बार आकर मिलते और प्रदेश की विकास योजनाओं पर बात करते थे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पहचान गुजरात मॉडल के लिए भी मानी जाती है। कहा जाता है कि गुजरात राज्य ने नरेंद्र मोदी के शासनकाल में जितनी तेजी से विकास किया वह अपने आप में ऐतिहासिक है।

मैं मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता: कमलनाथ

श्री कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में iifa लाना industry लाना employment लाना लक्ष्य था, मेरी सरकार इतनी जल्दी गिर जाएगी जानता नहीं था, सरकार बचाने मैंने सौदा नहीं किया⁦। मेरा लक्ष्य है अपने मध्य प्रदेश की देश में अलग पहचान बने, इसके लिये कोशिश करता रहूँगा, मुख्यमंत्री बनना ना कभी लक्ष्य था ना है। 

कमलनाथ भारत में कांग्रेस पार्टी की पहली पंक्ति के नेता है 

यहां जिक्र करना अनिवार्य है कि कमलनाथ भले ही इन दिनों मध्य प्रदेश राज्य की राजनीति कर रहे हो परंतु कांग्रेस पार्टी में राष्ट्रीय स्तर पर पहली पंक्ति के नेता है। पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष के बाद सबसे पावरफुल पोस्ट कोषाध्यक्ष पद के लिए उनका नाम चला था और समाचार लिखे जाने तक कोषाध्यक्ष का पद रिक्त बना हुआ है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here