Loading...    
   


INDORE निगम कमिश्नर ने नाले में बैठकर पोहा जलेबी खाए

इंदौर
। इंदौर में स्वच्छता और सफाई का स्तर कितना उच्च है यह बताने के लिए नगर निगम कमिश्नर ने अपने अफसरों के साथ शुक्रवार को पंचकुइया घाट स्थित नाले में ऑफिशियल मीटिंग का आयोजन किया और मीटिंग के बाद वहीं पर सभी अधिकारियों के साथ निगम कमिश्नर ने भी पोहा-जलेबी और आलू बड़े का नाश्ता किया। 

इंदौर के सूखे नालों में अफसरों का क्रिकेट और फुटबॉल टूर्नामेंट हो चुका है

स्वच्छता सर्वेक्षण को देखते हुए शहर से होकर गुजरने वाले इस नाले में को सुखाया जाया रहा है। मीटिंग से पहले नाले के बीचोंबीच समतल करके टेबल और कुर्सियां रखी गईं।बैठक में निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने शहर की सफाई व्यवस्था को और बेहतर करने का निर्देश अफसरों को दिया। इसके पहले निगम अधिकारी सूखे नालों में नाला क्रिकेट, फुटबॉल और बैडमिंटन तक खेल चुके हैं।

इंदौर नगर निगम के अधिकारी नालों में बैठकर मीटिंग और नाश्ता क्यों कर रहे हैं

अब स्वच्छता सर्वेक्षण को ध्यान में रखते हुए नाले में ही बैठक आयोजित की गई। इस आयोजन के जरिए निगम ने यह बताया कि नाले में बहने वाली गंदगी तो दूर हो रही है, अब नाले इस प्रकार के हो चुके हैं कि वहां पर कोई भी आयोजन किया जा सकता है। इंदौर शहर स्वच्छता में पांचवीं बार नंबर वन बनने की तैयारी में जुटा हुआ है। निगम लगातार शहर के बीच से बह रहने नालों को सुखाने के काम में लगा हुआ है।

19 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़ाई जा रही है समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here