Loading...    
   


INDORE: हाई स्पीड कार डंपर में घुसी, 6 दोस्तों की मौत - MP NEWS

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई। हादसे के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। फुटेज में दिख रहा है कि कार देवास की ओर से तेजी से दौड़ती आ रही है। एक कार उसके आगे निकलती है और पीछे करीब 150 की स्पीड से दौड़ रही कार अचानक अनिंयत्रित हो जाती है और मात्र 3 सेकंड में सड़क किनारे खड़े टैंकर में समा जाती है।   

हादसे के बाद ब्लास्ट की आवाज आती है और जब तक लोग पहुंचते हैं कार की छत उड़ी चुकी थी। कार सवार छह लोगों में से 4 की मौत हो चुकी थी और जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि डंपर की स्टेपनी तक टूट गई। दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था। दुर्घटना में मारे गए सुमित यादव के माता-पिता को कानपुर में यह सूचना मिली तो वे तुरंत इंदौर के लिए निकले, इस दौरान रास्ते में उनका वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया।।

लसूड़िया पुलिस के उप निरीक्षक नरसिंह पाल ने बताया कि अनुसार हादसा रात एक बजे तलावली चांदा स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ है। तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई। आरक्षक सुरेंद्र यादव ने बताया कि हादसे के बाद युवकों को निकालने के लिए तत्काल कटर का इंतजाम किया गया। इसके बाद सभी को बाहर निकाला गया। इसमें से दो की हालत नाजुक थी, जिन्हें तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। वहीं, चार की मौत हो चुकी थी।

वहीं, पेट्रोल पंप पर काम करने वाले धर्मेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि वह पेट्रोल पंप पर काम करता है। रात में करीब 1 बजे पेट्रोल पंप पर ही था। इसी दौरान हाईवे की ओर से जोर का धमाका सुनाई दिया। दौड़कर मौके पर पहुंच तो देखा कि एक कार जिसका नंबर एमपी09डब्यूसी4736 थी, वह सड़क किनारे खड़े टैंकर एमपी 07जीए2499 में पीछे से घुस गई थी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ चुके थे और कार सवार कार से बाहर लटके हुए थे। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो को कार से निकालकर अस्पताल भिजवाया गया।जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

ऋषि (19), 129 भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू उर्फ सूरज (25), मालवीय नगर, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23), मालवीय नगर, सोनू जाट (23), आदर्श मेघदूत नगर, सुमित (30), भाग्यश्री कॉलोनी, देव (28), 384/3 मालवीय नगर

23 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here