Loading...    
   


DAMOH एसपी, हत्यारोपी के साथ मिलकर न्यायाधीश के खिलाफ साजिश रच रहे हैं: आरोप - Madhya pradesh news

दमोह
। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान आईपीएस पर हटा कोर्ट के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश आरपी सोनी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जिला सत्र न्यायाधीश को लिखे पत्र में हटा कोर्ट के जज ने लिखा है कि दमोह के पुलिस अधीक्षक, हत्या के आरोपी के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। हत्यारोपी का नाम गोविंद सिंह परिहार है जो बसपा विधायक रामबाई परिहार के पति हैं। 

दमोह में न्यायधीश ने पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाए

दमोह जिले की हटा कोर्ट के द्वितीय अपर सत्र न्यायधीश आरपी सोनी ने दमोह पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखा है। उन्‍होंने लिखा कि इस मामले में अभियुक्‍तोंं के साथ-साथ दमोह पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने अधीनस्थों संग उनपर झूठा एवं मनगढ़ंत दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक (दमोह) द्वारा अपने अधीनस्थों के साथ मिलकर उनके विरुद्ध भविष्य में गंभीर झूठे आरोप लगाए जा सकते हैं। उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है।

बसपा विधायक के हत्यारोपी पति के साथ मिलकर पुलिस, कोर्ट की कार्यवाही को प्रभावित कर रही है: आरोप

बता दें कि कांग्रेसी नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में बसपा विधायक रामबाई परिहार के पति गोविंद सिंह परिहार आरोपी हैं। उनके अलावा मामले में अन्य आरोपी भी हैं। अपर सत्र न्यायाधीश आरपी सोनी का आरोप है कि मामले में सुनवाई को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। अभियुक्तों के साथ ही पुलिस भी उनके खिलाफ साजिश कर रही है। इसको लेकर जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिख गया है। 

23 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here