Loading...    
   


GWALIOR में VIDISHA के पटवारी की लाश CAR के अंदर बंद मिली - MP NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में शीतला माता मंदिर पुल के पास कंपू थाना क्षेत्र में विदिशा के पटवारी राजकुमार जाटव की लाश उसी की कार में बंद मिली है। लाश पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है। कार अंदर से लॉक थी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस यह बता पाने में नाकाम थी कि पटवारी की मौत कैसे हुई।

पटवारी राजकुमार जाटव पत्नी को लेने के लिए शनिवार को निकला था 

घटना शीतला माता पुल के पास की है। पुलिस ने बताया कि राजकुमार जाटव पटवारी था और विदिशा में ही पोस्टिंग थी। वहसौंसा गांव स्थित ससुराल में पत्नी को लाने के लिए जा रहा था। शनिवार सुबह से देर रात तक ससुराल नहीं पहुंचा तो खोजबीन की गई। यहां शीतला माता मंदिर पुल के पास हाइवे पर राजकुमार की कार खड़ी मिली। 

पटवारी राज कुमार जाटव की मौत का कारण अज्ञात

कार के अंदर पटवारी राज कुमार जाटव दिखाई दिया लेकिन कार का दरवाजा तब तक आने पर अंदर से कोई हलचल नहीं हो रही थी। कार के गेट चारों तरफ से लॉक थे। गाड़ी के कांच बजाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर कांच फोड़कर गेट खोला। पता चला कि राजकुमार की मौत काफी समय पहले हो चुकी है। शरीर भी ठंडा पड़ गया था। पुलिस ने प्रारंभिक दस्तावेज कार्रवाई के बाद इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। फिलहाल पटवारी राज कुमार जाटव की मौत के कारण का पता नहीं चला है।

28 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here