Loading...    
   


GWALIOR के दो लोगों को कमलनाथ के भाई की हत्या के मामले में उठाया - MP NEWS

ग्वालियर
। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कमलनाथ के भाई नरेंद्र नाथ और भाभी सुमन नाथ की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने ग्वालियर से 2 लोगों को उठा लिया है। इन दोनों का हत्या के मामले में हाथ है या नहीं इसका खुलासा नहीं किया गया है परंतु बताया जा रहा है कि दोनों हत्याकांड के बाद दिल्ली से ग्वालियर आए थे। यूपी पुलिस ने यह भी नहीं बताया कि किस आधार पर दोनों को हिरासत में लिया जा रहा है। ग्वालियर पुलिस ने दोनों की ऑफिशियल गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

नोएडा पुलिस ने ग्वालियर से कल्लू भदौरिया और देव शर्मा को उठाया

शनिवार सुबह 5 बजे यूपी के ग्रेटर नोएडा से 10 सदस्यीय पुलिस अधिकारियों और जवानों का एक दल ग्वालियर पहुंचा है। दल का नेतृत्व कर रहे टीआई सुजीत सिंह ने सबसे पहले ग्वालियर एसपी अमित सांघी से संपर्क कर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और भाभी सुमन नाथ की हत्या में कुछ संदेहियों की धरपकड़ में सहयोग मांगा। एसपी ने तत्काल गोला का मंदिर थाना पुलिस को टीम की मदद के लिए कहा। इसके बाद नोएडा पुलिस की टीम ने पिंटो पार्क सैनिक कॉलोनी में दबिश दी और कल्लू भदौरिया पुत्र दरबारी सिंह को उठाया। कल्लू से पूछताछ के बाद टीम गोवर्धन कॉलोनी पहुंची और यहां से देव शर्मा पुत्र रामकिशोर शर्मा को पकड़ा। दोनों को उठाने के बाद पुलिस की टीम गोला का मंदिर पहुंची। यहां दोनों को हवालात में बैठा कर उनसे नोएडा पुलिस के अफसरों ने पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार इनका एक साथी और है जिसका पता लगाया जा रहा है। आरोपी हाल ही में दिल्ली से लौटे हैं। नोएडा पुलिस इन्हें लेकर रवाना हाे चुकी है।

ग्वालियर पुलिस दोनों का क्राइम रिकॉर्ड तलाश रही है

जो युवक कल्लू भदौरिया, देव शर्मा पकड़े गए हैं उनकी प्रोफाइल के बारे में गोला का मंदिर पुलिस भी अभी नहीं बता पा रही है। जिन क्षेत्र के यह रहने वाले हैं, वहां पता लगा है कि कल्लू आपराधिक स्वभाव का है, लेकिन उनके बारे में कोई ज्यादा कुछ खुल कर अभी तो नहीं बोल रहा है। पुलिस भी उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

कमलनाथ के भाई और भाभी की हत्या के मामले का विवरण

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज हत्या गुरुवार को हो गई थी। कमलनाथ के चचेरे भाई 70 वर्षीय नरेंद्र नाथ और 65 वर्षीय भाभी सुमन नाथ अपने ग्रेटर नोएडा के Alfa-2 सेक्टर के I-24 मकान में मृत पाए गए थे। घटना का पता शुक्रवार सुबह लगा था। अभी तक की पुलिस विवेचना में पता लगा है कि इस दोहरे हत्याकांड में किसी पहचान वाले का ही हाथ है। घर में किसी भी तरह की फोर्स एंट्री नहीं है। हत्या करने वालों ने दंपती की हत्या गला घोटकर की है। बताया जाता है कि सुमन, भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर थीं। वह लंबे समय से लोगों को योग की नि:शुल्क शिक्षा दे रही थीं। पुलिस को वहां पता लगा था कि हत्या वाली शराब रात पार्टी भी हुई थी। ब्याज पर पैसों के लेनदेन का भी एंगल सामने आया है। इसी सिलसिले में ग्वालियर के तीन युवकों की तलाश में नोएडा पुलिस ग्वालियर पहुंची है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here