Loading...    
   


GWALIOR: राजस्थान पास गाड़ी के कागज मांगे तो बाइक ही जला दी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सिराेल थानान्तर्गत पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दाैरान शराब के नशे में धुत्त एक बाइक सवार काे पुलिस ने राेका। जब युवक से कागज मांगे ताे वह नहीं दिखा सका, वहीं गाड़ी भी राजस्थान पास थी।   

युवक चालान कटवाने की जगह पुलिस से तकरार करने लगा। इसी दाैरान जब पुलिस दूसरी गाड़ियाें की जांच करने में व्यस्त हाे गई ताे युवक ने गाड़ी से पेट्राेल निकालकर बाइक में आग लगा दी। फूटी कॉलोनी का रहने वाला कौशल सैंगर मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे बाइक से घर वापस लौट रहा था। इस दाैरान सिरोल तिराहे पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दाैरान काैशल काे राेका। पुलिस ने कौशल से बाइक के दस्तावेजों की मांग की। कौशल ने बताया कि उसके पास दस्तावेज नहीं हैं और गाड़ी राजस्थान पास है। 

कौशल ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था तो पुलिस ने चालान कटवाने के लिए कहा। पहले तो कुछ समय तक पुलिस और कौशल के बीच तकरार चलती रही, लेकिन कुछ देर बाद कौशल को गुस्सा आया और उसने बाइक से पेट्रोल निकालकर उसमें आग लगा दी। पुलिस ने कौशल को पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक वह आग लगा चुका था। सिरोल थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि युवक का पांच साल पहले दिमाग का इलाज चला है। 

युवक के स्वजनों ने बताया कि कौशल सेंटिंग का काम करता है। उसे कभी-कभी तेज गुस्सा आ जाता है जिसके चलते वह कुछ भी कर गुजरता है। यह तभी होता जब वह शराब पी लेता है। रात में जब वह आ रहा था तो उसने शराब पी रखी थी। हालांकि पुलिस ने कौशल के स्वजनों से पंचनामा ले लिया और युवक को जाने दिया।

11 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here