Loading...    
   


GUNA में गर्भवती महिला को तालिबानी सजा: कंधे पर लड़का बिठाकर चलाया, पैरों में डंडे मारते रहे - Madhya pradesh news

गुना।
 मध्य प्रदेश के गुना जिले के ग्रामीण अंचल में गर्भवती महिला को तालिबानी सजा दिए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। ससुराल वालों ने महिला के कंधे पर एक लड़के को बिठाया और 3 किलोमीटर तक उसे नंगे पैर चलने के लिए कहा। महिला जैसे ही आगे बढ़ी उसके पैरों में डंडे मारने शुरू कर दिए। इस तरह एक गांव से दूसरे गांव तक महिला को प्रताड़ित करते हुए ले जाया गया।

गर्भवती महिला गुना के बांसखेड़ी गांव की रहने वाली थी। पीड़िता ने बताया कि दो महीने पहले पति सीताराम मुझे सांगई गांव में डेमा (जिसके घर महिला रह रही थी) के घर छोड़कर इंदौर चला गया। पति ने जाते वक्त कहा था कि अब मैं तुम्हें नहीं रख सकता, तुम डेमा के साथ ही रहो। बाद में मेरे ससुर गुनजरिया वारेला, जेठ कुमार सिंह, केपी सिंह और रतन आए और घर चलने के लिए कहा। जब मैंने मना किया, तो मुझे पीटने लगे। मेरे कंधे पर गांव के एक लड़के को बैठा दिया और सांगई से बांसखेड़ी ससुराल तक तीन किलोमीटर तक नंगे पैर ले गए। मेरे पेट में पांच महीने का गर्भ है। फिर भी ससुर और जेठ मुझे घसीटते रहे। डंडे, पत्थर, क्रिकेट के बल्ले से पैरों में मारते रहे। इस दौरान पति ने फोन कर अपने परिवार वालों से मुझे छोड़ने के लिए भी कहा, लेकिन उसकी भी किसी ने नहीं सुनी।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा गाली देना, धक्का देना, चांटा मारना, जान से मारने की धमकी के आरोप में मामला दर्ज किया है। इनमें तीन महीने से लेकर दो साल तक की सजा हो सकती है। गुना एसपी ने कहा कि गुना में गांव वालों के सामने एक पुरुष का एक महिला के कंधे पर सवार होकर जुलूस निकालने का वीडियो वायरल होने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।एसपी ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच चल रही है। 

16 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here