Loading...    
   


CM शिवराज ने चयनित शिक्षकों से कहा: मैं कर दूंगा चिंता मत करो - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नियुक्ति का इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों से कहा है कि मैं कर दूंगा चिंता मत करो। उल्लेखनीय है कि प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल द्वारा सन 2018 में नोटिफाई की गई शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन 2019 में हुआ और परीक्षा परिणाम 2020 में आए। 2021 में चयनित शिक्षक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए यहां-वहां प्रदर्शन करते भटक रहे हैं।

MPPEB के चयनित शिक्षकों के समर्थन में अजाक्स ने लिखा पत्र 

भोपाल। स्कूल शिक्षा विभाग और जनजाति विभाग द्वारा प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के माध्यम से संयुक्त परीक्षा के अंतर्गत उच्च माध्यमिक के 19220 पद और माध्यमिक शिक्षक के 11374 पद पर भर्ती निकाली गई थी जिसका परिणाम आने के 1 वर्ष बाद भी चयनित शिक्षकों को नियुक्ति नहीं मिल सकी। 

जिससे चयनित शिक्षकों की बेचैनी और अधिक बढ़ती जा रही है। इन्हें नियुक्ति कब मिलेगी इसका पता खुद इन्हें तो क्या किसी और को भी नहीं।दरअसल सरकार ने कोविड 19 महामारी की आड़ लेकर चयन प्रक्रिया रोक दी गई है जबकि वर्तमान में आवागमन के साधन सुगम हो गए हैं तथा सरकारी कार्यालय विधिवत खुल रहे हैं एवं स्कूल भी खुल गए हैं 

चयनित शिक्षकों की नियुक्ति के संबंध में अजाक्स ग्वालियर  के संभागीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप कदम जी ने दिनांक 6/02/ 2021 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को पत्र लिखा जिसमें आग्रह किया गया है कि पात्र उम्मीदवारों के दस्तावेज वेरिफिकेशन   कराकर शीघ्र नियुक्ति प्रदान की जाए।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here