Loading...    
   


CM शिवराज से मिलकर लौटते ही कमलनाथ ने हमले शुरू किए, माफिया के नाम पर घेरा - MP NEWS

भोपाल
। शुक्रवार को अचानक सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे कमलनाथ ने लौटते ही उन पर हमला शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश में माफिया के आतंक को लेकर उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश में सभी तरह के माफिया पूरी ताकत के साथ सक्रिय हैं। उल्लेखनीय है कि दतिया और ग्वालियर में पुलिस पार्टी पर माफिया द्वारा हमले के बाद देवास में माफिया ने एक फॉरेस्ट गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार में प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। ना माफिया ज़मीन में गढ़ रहे हैं, ना टंग रहे हैं, ना निपट रहे हैं, सारी बातें जुमला साबित हो रही है। प्रदेश में प्रतिदिन माफियाओं द्वारा पुलिस पर, सुरक्षाकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ रही है। 

रेत माफिया, वन माफिया सभी तरह के माफिया सक्रिय हैं। शिवराज जी प्रतिदिन माफियाओं को लेकर बड़े-बड़े जुमले बोलते हैं लेकिन माफिया प्रदेश में उनकी सरकार को खुलेआम रोज़ चुनौती दे रहे हैं। इन घटनाओं से यह साबित हो रहा है कि सरकार माफियाओं के सामने असहाय स्थिति में है। 

पता नहीं माफियाओं को लेकर शिवराज जी, आजकल कौन से मूड में है ? हमारा नारों, जुमलों में विश्वास नहीं था इसलिये हमने ज़मीनी कार्यवाही करते हुए प्रदेश में माफ़ियाओ को कुचलने व नेस्तनाबूद करने का अभियान चलाया था। उसकी गवाह ख़ुद प्रदेश की जनता है।

06 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here