Loading...    
   


BHOPAL: पिता ने मासूम बच्चों को जहर देकर खुद भी खाया, बेटी सहित पिता की मौत - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के भोपाल में एक पिता ने प्रसाद में जहर मिलाकर साढ़े 3 साल की बेटी और 8 साल के बेटे को खिला दिया। परिवार ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पहले पिता ने दम तोड़ दिया फिर शुक्रवार सुबह बेटी की भी जान चली गई। बेटे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक की पत्नी उसे छोड़कर किसी और के साथ रहने लगी थी, जिससे वह तनाव में रहते थे। सूखी सेवनिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक ये दर्दनाक वाकया बालमपुर में 35 वर्षीय राजपाल अहिरवार के साथ हुआ। पेशे से मजदूर राजपाल यहां बेटे अरुण (8) और साढ़े तीन वर्षीय बेटी अनुष्का के साथ रहते थे। पत्नी विमला बीती 19 नवंबर को उन्हें छोड़ गई थी। सूखी सेवनिया थाने में दर्ज हुई गुमशुदगी के बाद पुलिस ने विमला को 7 दिसंबर की दोपहर तलाश लिया। बयान में विमला ने राजपाल के साथ रहने से इनकार कर दिया और फिर चली गई। इसके बाद से ही राजपाल बेहद तनाव में रहते थे।
 
बुधवार शाम राजपाल दोनों बच्चों को लेकर मंदिर में पूजा करने के लिए गए। पूजा के बाद उन्होंने दोनों बच्चों को प्रसाद कहकर एक-एक लड्‌डू खिलाया और दो खुद खा लिए। कुछ देर बाद उन्हें उल्टियां करते देख परिवार ने पूछा तो बताया कि मैंने लड्‌डू में जहर मिलाया था। परिवार ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान गुरुवार को राजपाल की मौत हो गई, जबकि मासूम अनुष्का ने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया। अरुण का हमीदिया अस्पताल में इलाज जारी है, जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

06 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here